पठान गैंग की सहायता से शिवसेना नेता ने किया पवई के फूटपाथ पर कब्जा, पुलिस और महानगरपालिका कार्रवाई करने मे असमर्थ

जामराज मोमिन खान उर्फ मुक्का भाई शिवसेना नेता दशरथ घाड़ी के साथ
जामराज मोमिन खान उर्फ मुक्का भाई शिवसेना नेता दशरथ घाड़ी के साथ

मेरे पिछले लेखों द्वारा मैनें आप लोगों को बताया था कि किस तरह शिवसेना नेता दशरथ घाड़ी ने आरे के जंगल को डम्पिंग ग्राउन्ड बनाकर और वहाँ गैरकानूनी निर्माण कार्य कर के करोड़ों रुपये के वारे-न्यारे किए हैं | दशरथ घाड़ी शिवसेना के महाराष्ट्र राज्य माथाड़ी आणि जनरल कामगार सेना का संयुक्त सचिव है | यदि आपने मेरे उन लेखों को न पढ़ा हो तो यह रहे लिंक :

आरे बचाओ के नाम पर मुंबई वासियों के साथ धोखा, शिवसेना नेता ने बनाया आरे को डम्पिंग ग्राउंड

भू माफिया शिवसेना नेता द्वारा आरे की जमीन पर गैरकानूनी कब्जा, आरे बचाओ के नाम पर एक और धोखा

इस लेख द्वारा मैं आपको बताऊँगा कि शिवसेना नेता दशरथ घाड़ी ने आरे के अंदर ही नहीं, उसके बाहर भी अपनी आपराधिक गतिविधियाँ जारी रखी है। इस विडिओ मे आपको फूटपाथ पर जो दर्जन भर झोंपड़े दिख रहे हैं , इसे बनाया है पठान गैंग के सदस्य जामराज मोमिन खान उर्फ मुक्का भाई ने इस जगह का पूरा पता है : Adjacent to L&T gate no 3, infront of Milind Nagar, Powai, Mumbai

ऊपर दिए गए विडिओ को ध्यान से देखिए | ब्रिज के नीचे से जीतने बने झोंपड़े दिख रहे है, सब जामराज मोमिन खान ने बनाया है। ऐसे सैकड़ों झोंपड़े उसने चाँदीवली, गौतम नगर, भीम नगर, फ़िल्टर पाड़ा और मोरारजी नगर मे भी बनाए है। यह झोंपड़े 15-20 लाख मे बिकते हैं । मेरे अन्य लेखों में मैं उन जगहों की फोटो और विडिओ भी पब्लिश करूँगा। विडिओ के अंत मे, जहाँ कैमरा फोकस किया गया था, वो जामराज मोमिन खान का अड्डा है। वही बैठकर वो शिवसेना नेता दशरथ घाड़ी के लिए पैसे की वसूली करता है। दशरथ घाड़ी के लिए कन्नन चिन्ना दुराई जो काम आरे के अंदर करता है, वही काम जामराज मोमिन खान आरे के बाहर के इलाकों मे करता है।

जामराज मोमिन खान पवई मे सक्रिय पठान गैंग का सदस्य है। इस गैंग की मुखिया उसकी बहन फरीदा है जो स्थानीय लोगों के बीच लेडी डॉन के नाम से जानी जाती है। इस गैंग के सदस्यों पर कितने मामले चल रहे हैं उसकी गिनती मुश्किल है। हफ्ता वसूली, ड्रग्स बेचना, जमीन पर गैरकानूनी कब्जा जैसे अनगिनत मामले हैं जिसमे यह गैंग शामिल है। अभी-अभी दो दिन पहले इस गैंग के दो सदस्यों को हत्या के जुर्म मे पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस गैंग का पवई और आस-पास के इलाकों मे इतना आतंक है कि इनका नाम सुनते ही पवई पुलिस अपने कान बंद कर लेती है। अब इन्हें शिवसेना नेता दशरथ घाड़ी का आशीर्वाद भी प्राप्त है। शिवसेना की सरकार भी है। इसलिए पठान गैंग की हिम्मत अब सातवे आसमान पर है। पवई पुलिस उन पर कोई कार्रवाई करने से पहले पचास बार सोचती है।

जामराज मोमिन खान उर्फ मुक्का भाई को शिवसेना ही नहीं काँग्रेस के नेताओं का भी समर्थन प्राप्त है। ऊपर दिए विडिओ को देखिए। इसमें जामराज मोमिन खान काँग्रेस नेता सुभाष शेरेकर के साथ हिजड़ों के नृत्य मे उन पर पैसा उड़ा रहे है। सुभाष शेरेकर अंधेरी तालुका, वार्ड क्र 121 के ब्लॉक अध्यक्ष है। उनकी भी पठान गैंग से अच्छी दोस्ती है और इन अनाधिकृत झोंपड़ों के निर्माण से उनको भी हिस्सा मिलता है।

ऐसा नहीं है कि पुलिस या महानगरपालिका बिल्कुल कार्रवाई नहीं करती। विडिओ मे दिखाए झोंपड़ों को शुरुवात मे 2 बार तोड़ा गया। उसके बाद पेपर पर पुलिस और महानगरपालिका की जिम्मेदारी खत्म हो गई। आपके और हमारे लिए बनाया फूटपाथ दशरथ घाड़ी और मुक्का भाई की सेवा मे समर्पित हो गया।

आज के लिए इतना ही | आगे के लेखों मे पठान गैंग के कारनामों को पूरे विवरण के साथ बताऊँगा।

पवई के पठान गैंग की मुखिया, लेडी डॉन फरीदा (बाईं तरफ)
पवई के पठान गैंग की मुखिया, लेडी डॉन फरीदा (बाईं तरफ)

2 thoughts to “पठान गैंग की सहायता से शिवसेना नेता ने किया पवई के फूटपाथ पर कब्जा, पुलिस और महानगरपालिका कार्रवाई करने मे असमर्थ”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *